Full-Width Version (true/false)

LightBlog

Breaking

Tuesday, July 9, 2019

Online Game khelo paisa jeeto | Game khelo contest jeeto | Gamezop

पेटीएम भारत की ऑनलाइन भुगतान प्रणाली है। इसकी मदद से हम घर पर कहीं भी पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। अगर हमारे पास पैट कैश है, तो हमें कोई समस्या नहीं है। अगर हमें हर दिन एक मुफ़्त पेटीएम नकद मिलता है, तो हम आपको एक वेबसाइट प्रदान करेंगे जहाँ आप खेल के साथ एटीएम नकद कमा सकते हैं।

आइए इस वेबसाइट के बारे में कुछ जानें। इस वेबसाइट का नाम LIVE है। यह एक भारतीय वेबसाइट है। यहां हम आसानी से पासवर्ड कैश बना सकते हैं। आप विभिन्न तरीकों से पैसा कमा सकते हैं

अपने दोस्तों को शेयर करें
पूरा कार्य
खेल खेलते हैं
वेबसाइट पर रजिस्टर करें
दैनिक पंजीकरण
यदि आप हर दिन काम नहीं करते हैं और खेल नहीं खेलते हैं, तो आप रु। आप 2000 पेटीएम कैश कमा सकते हैं। तो आप जानते हैं कि इसके लिए खाता कैसे बनाया जाता है।

वेबसाइट पर जाएं - सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर लाइव होना होगा।
अपना डेटा दर्ज करें - अब आपके पास एक फॉर्म है, आपको इसे सही ढंग से भरना होगा।
पहला नाम - अपना नाम दर्ज करें।
मोबाइल नंबर - यहां अपना मोबाइल नंबर डालें।
ई-मेल पता - अपना ई-मेल पता दर्ज करें।
पासवर्ड - अपने खाते के लिए पासवर्ड दर्ज करें।
जाति - इसमें पुरुष / महिला का चयन करें।
कैप्चा - अब आप जो कोड देखेंगे, उसे दर्ज करें।
लॉग इन करें - फॉर्म को पूरा करने के बाद, आपको लॉग इन पर क्लिक करना होगा।
अपने खाते की पुष्टि करें - अब आपके ईमेल पर एक संदेश आया है जिसकी आपको पुष्टि करने की आवश्यकता है। अब आप LIVE पर गेम खेलकर 500 रूबल कमा सकते हैं।
Khel कार पीट नकद कारण
गेम खेलकर एप्लिकेशन से पैसे कमाने का तरीका जानें। तो, आप इस आवेदन के बारे में जानते हैं:

इस पोस्ट को भी पढ़ें: HyperTrust क्यों है? हाइपरस्टार कीज़ का उपयोग करें - जानें कि हाइपरेन्सिट सीज़ को हिंदी में कैसे बनाया जाता है!

एप्लिकेशन डाउनलोड करें
सबसे पहले, आपको इस ऐप को अपने फोन पर डाउनलोड करना होगा। यह ऐप फिलहाल प्लेस्टोर में उपलब्ध नहीं है। आप यहां से अपने फोन पर नोस्ट्रा प्रो स्थापित कर सकते हैं।

खाते में प्रवेश करें
सबसे पहले, आपको इस ऐप में लॉग इन करना होगा। आप फेसबुक या Google खाते के माध्यम से साइन अप कर सकते हैं।

अपना विवरण दर्ज करें
एंटर करने के बाद आपको यहां अपना नाम और टेलीफोन नंबर डालना होगा। यहां अपना पेटीएम नंबर डालें अब आप यहाँ अपना नंबर लिखकर और अपना नंबर चेक करके अपना OTP प्राप्त करेंगे।

वहीं आपको 20 रुपये मिलते हैं। आप इस ऐप में लॉग इन हैं। अब हम बताएंगे कि इस एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें।

ऐप खोलें
ऐप खोलें। इसमें आप कई खेल देखेंगे, आप उस खेल में भाग ले सकते हैं जिसे आप खेल सकते हैं।

खेल चुनें
यदि आप क्रिकेट चुनते हैं, तो आप कई मैच देखेंगे। सच्चाई पर उस दिन क्या होगा? आपको यह भी देखना होगा कि गेम शुरू करने के लिए कितना समय बचा है। क्रिकेट का चयन करके हम आपको यहां बताते हैं।

सवालों के जवाब दें
यहाँ कुछ उत्तर दिए गए हैं जिनका उत्तर दिया जाना आवश्यक है। प्रत्येक प्रश्न के लिए, आपके पास चुनने के लिए 2 विकल्प हैं। यदि आप लिंक का उत्तर देते हैं, तो बाएं और दाएं स्वाइप करें और फिर दाईं ओर स्वाइप करें।

पावरअप
तुम भी 3 powerups आप उपयोग कर सकते हैं प्राप्त कर सकते हैं।

प्रतियोगिता में भाग लें
सभी सवालों के जवाब देने के बाद, आपको प्रतियोगिता में भाग लेना चाहिए। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, आपको एक भागीदारी शुल्क देना होगा। आपके द्वारा दिए गए लिंक को डाउनलोड करें और कनेक्ट करने के लिए 20 रुपये प्राप्त करें। आप यहां किसका उपयोग कर सकते हैं

एक बार प्रतियोगिता समाप्त हो जाने के बाद, आपके द्वारा जीते गए खाते के साथ क्रेडिट किया जाएगा। और इसलिए आप एक संग्रह कैश कमा सकते हैं। इस एप्लिकेशन के साथ, आपको 20 रुपये का रेफरल मिलता है, जिसका अर्थ है कि जब कोई अन्य व्यक्ति आपका लिंक डाउनलोड करता है, तो आपको 20 रुपये और 20 रुपये मिलते हैं। 100 रुपए के बाद आप इस पैसे को अपने मनी अकाउंट में निकाल सकते हैं।

निष्कर्ष
एंड्रॉइड गेम सी पास चेज़ में जा रहे हैं, आज, हमने आपको कैश और कैश कैश का गेम खेलने का तरीका भी बताया है, आशा है कि हम आपके साथ साझा की जाने वाली जानकारी उपयोगी होंगे।

यदि आपको गेम सीमेसिया तारिका जानने की आवश्यकता है, तो आप इस पोस्ट की मदद ले सकते हैं। आप आज की पोस्ट से जानते हैं कि गेम पेस में गेम कैसे कमाता है। और आप इस जानकारी को कैसे लेते हैं और आप इस पर कैसे टिप्पणी कर सकते हैं?

No comments:

Post a Comment